Hindi Newsportal

ऋषि कपूर ने जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए प्रशंसकों, दोस्तों को धन्यवाद दिया, कहा जल्द आएंगे भारत

Rishi Kapoor (file image)
0 248

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर, जिन्होंने बुधवार को अपना 67 वां जन्मदिन मनाया, ने प्रशंसकों और दोस्तों को उनकी शुभकामनाओं और जन्मदिन संदेशों के लिए धन्यवाद दिया।

ऋषि ने अपने जन्मदिन के जश्न से कई तस्वीरें भी साझा कीं। अपने एक पोस्ट में, उन्होंने यह भी संकेत दिया कि वह जल्द ही भारत लौट आएंगे। बता दे कि ऋषि कपूर अपने कैंसर का इलाज कराने के लिए लगभग एक साल से अमेरिका में हैं।

ऋषि ने पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “मेरे जन्मदिन पर मुझे शुभकामना देने के लिए #SunilGavaskar धन्यवाद। आप सैन फ्रांसिस्को आ रहे है, मैं घर मुम्बई के लिए रवाना।”

उनके जन्मदिन पर उर्मिला मातोंडकर, माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर सहित कई हस्तियों ने जन्मदिन की कामना की।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने लिखा, ” हैप्पी बर्थडे डियर ऋषि!! भगवान आपको दुनिया की सारी खुशियां दें। आप हमेशा स्वस्थ और मुक्त उत्साही बन रहे। मैंने न्यूयॉर्क में एक साथ हमारे समय को प्यार किया है। और हमारी पीली टैक्सी सवारी को। आप हमारी रील और रियल हीरो हैं। प्रेम और प्रार्थना हमेशा।”

ALSO READ: राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी ने शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं दी

वही ऋषि ने जब देते हुआ कहा “हाँ खेर साहब! अगली बार घर पर दोपहर का भोजन न करें और हमारे साथ दोपहर के भोजन के लिए आएं। वैसे भी आने के लिए धन्यवाद। हम आपको Hutong, NY में पाकर प्रसन्न थे.”

वही पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे ऋषि जी! आपको अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की शुभकामनाएं। आपसे मिलना हमेशा खास रहा है।
आपसे मिलने की उम्मीद है.”

वही पत्नी नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक ‘थैंक यू’ नोट लिखा। “अपने जन्मदिन पर मैं सभी को परिवार, दोस्तों का शुक्रिया अदा करती हूं। सभी के प्यार और प्रार्थनाओं के लिए शुभकामनाएँ। विश्वास नहीं होता यहाँ लगभग एक वर्ष हो गया और हम जल्द ही घर जा रहे हैं। ” नीतू ने लिखा।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram