Hindi Newsportal

आईपीएल 2020 में कुछ घंटे शेष, देखें किस तरह सभी टीम के खिलाड़ी कमर कस के है तैयार

0 293

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज कल से होने जा रहा है. 19 सितम्बर यानी कल से शुरू होने वाले मैच के लिए सभी खिलाड़ियों ने कमर कस ली है। गौरतलब है कि ये मैच दुबई, शारजाह और अबू धाबी में खेले जाने है। COVID-19 महामारी और सुरक्षा प्रोटोकॉल के बीच, टीमें इस सप्ताह के अंत में बड़े क्रिकेट के लिए तैयार हैं।

गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (एमआई) आईपीएल में अपनी पांचवी जीत के लिए पुरज़ोर मेहनत कर रही है।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब सुरेश रैना और हरभजन सिंह के बिना ही पूरी मेहनत कर रहे है, बता दे ये दोनों ही आईपीएल में नहीं खेल रहे है। गौरतलब है कि धोनी एक लीडर होने के नाते वह जानते हैं कि उन्हें अपनी टीम को कैसे प्रेरित करना है। धोनी ने बतौर कप्तान अपनी टीम को तीन बार आईपीएल में जीत दिलाई है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के गेंदबाज क्रिस मॉरिस अपनी सटीकता के साथ गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे है। टीम 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ अपने पहले मैच के लिए तैयार है।

RCB के खिलाड़ी कोरोना वारियर्स को श्रद्धांजलि देने के लिए ‘Covid Heros’ की जर्सी पहनेंगे। वही दिल्ली कैपिटल्स भी कोरोना वारियर्स को श्रद्धांजलि देंगे।

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) जो एक बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है वो #KKRTaiyaarHai के साथ अपने विरोधियों को ये सन्देश दे रही है कि KKR इस मैच के लिए पुरी तरह से तैयार है।

क्या SRH दूसरी बार आईपीएल का टाइटल अपने नाम कर पायेगा ?

दिल्ली कैपिटल (डीसी) के कप्तान आर अश्विन ने गुरुवार को अपने साथियों के साथ अपना जन्मदिन मनाया। डीसी 20 सितंबर को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ मैच खेलेगा।

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) अनिश्चित है कि क्या स्टीवन स्मिथ अपनी आईपीएल टीम के लिए खेलने के लिए फिट हो पाएंगे ? दरअसल प्रशिक्षण के दौरान लगी चोट के कारण वो England ODI series नहीं खेल पाए थे।

जब KXIP की बात आती है, तो टीम को अपने आलोचकों को गलत साबित करना पड़ता है। पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर को लगता है कि टीम की बैटिंग लाइन ज़्यादा असरदार होगी, लेकिन उनकी गेंदबाजी प्रभावित नहीं होगी। क्या शेर मैदान पर दहाड़ लगाकर आईपीएल की तालिका में शीर्ष पर पहुंच जाएगा?

इस IPL को लेकर बहुत सारी अटकलें लगाई जा रही हैं और अब आईपीएल की उलटी गिनती बस शुरू हो चुकी है। देखना ये होगा कि कौनसी टीम मैदान पर उतरकर तूफान मचाती है।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram