Hindi Newsportal

आंध्र प्रदेश: पूर्व CM चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे को सत्ता विरोध प्रदर्शन के बाद घर में नजरबंद किया गया

File image
0 80

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे नारा लोकेश को बुधवार को नजरबंद कर दिया गया है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे, नारा लोकेश को उनके घर पर प्रतिबंधात्मक बंदी के तहत रखा गया है। यह कदम टीडीपी द्वारा ‘चलो आत्ममाकुर’ रैली के आह्वान और YSR कांग्रेस पार्टी पर राजनीतिक हिंसा का आरोप लगाना के बाद आया.

इस बीच, नरसरावोपेटा, सटेनपल्ले, पलनाडु और गुरजला में धारा 144 लगाई गई। पुलिस का कहना है कि टीडीपी के पास ‘चलो आत्ममाकुर’ के लिए कोई अनुमति नहीं है।

नायडू ने बुधवार को सुबह करीब 8 बजे उपवास शुरू किया है और यह रात 8 बजे तक जारी रहेगा। टीडीपी नेता और कार्यकर्ता जो नायडू के आवास पर जाने की कोशिश कर रहे थे, उन्हें पुलिस ने रोक दिया और प्रतिबंधात्मक हिरासत में ले लिया।

ALSO READ: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों ने लश्कर के शीर्ष आतंकवादी को मार गिराया

इसी बीच TDP चीफ नायडू ने कहा: “यह सरकार मानवाधिकारों और मौलिक अधिकारों का उल्लंघन कर रही है। मैं सरकार को चेतावनी दे रहा हूं। मैं पुलिस को भी चेतावनी दे रहा हूं। आप इस प्रकार की राजनीति नहीं खेल सकते। आप हमें गिरफ्तार करके नियंत्रित नहीं कर सकते। जब भी वे मुझे अनुमति देते हैं, मैं ‘चलो आत्ममाकुर ’जारी रखूंगा.”

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram