Hindi Newsportal

अभिनेता कुशाल पंजाबी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट बरामद

Kushal Punjabi
0 199

अभिनेता कुशाल पंजाबी, जिन्हें लक्ष्या, काल जैसी फिल्मों में देखा गया हैं, एक सुसाइड नोट के साथ शुक्रवार को मुंबई में अपने पाली हिल निवास की छत से लटके मृत पाए गए।

डीसीपी परमजीत सिंह दहिया ने मीडिया को बताया: “हाँ, यह आत्महत्या का मामला है। उनके माता-पिता दोपहर से उनके पास पहुंचने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन उसका फोन अनुपलब्ध था। उन्होंने रात तक इंतजार किया, जब कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई, तो वे रात 10:30 बजे तक कुशाल के भवन में पहुंच गए। अभिनेता घर पर अकेला था और इसीलिए उन्हें दरवाजा खोलना पड़ा। उसका शव छत से लटका मिला था। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और हमने मामला दर्ज कर लिया है।”

अधिकारियों ने कहा कि 37 वर्षीय अभिनेता के शव के साथ एक सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि, उन्होंने बताया कि कुशाल ने सुसाइड नोट में किसी को भी अपनी मौत का कारण नहीं ठहराया है। कुशाल पंजाबी और पत्नी ऑड्रे डोलें का एक बेटा भी हैं.

कुशाल की मौत की जानकारी एक्टर करणवीर बोहरा, जो कुशाल पंजाबी के करीबी दोस्त थे, ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कल रात दी.

ALSO READ: UP के 21 जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद, नागरिकता कानून के विरोध के कारण सुरक्षा बढ़ाई गयी

श्वेता तिवारी और जय भानुशाली सहित उद्योग की कई अन्य हस्तियों ने अभिनेता की असामयिक मृत्यु पर शोक और दुख व्यक्त किया। कुशाल ने झलक दिखला जा और फियर फैक्टर जैसे रियलिटी शो में भी देखे गए थे। अभिनेता ने कसम से, देखो मगर प्यार से और कभी हा कभी ना, आदि जैसे सेरिअल्स में भी काम किया था।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram