Hindi Newsportal

अनिल कपूर ने बताया अपने सदाबहार यंग लुक का सीक्रेट

Anil Kapoor
0 189

अनिल कपूर वह अभिनेता हैं जो अपने एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स और जवान दिखने के लिए जाने जाते हैं।

हर कोई 62 साल की उम्र में भी उनके युवा लुक के पीछे का कारण जानना चाहता है। वह तीन बड़े बच्चों के पिता है, फिर भी आसानी से उनके भाई-बहन कहलाये जा सकते है। हाल ही में अनिल कपूर ने अपने जवान दिखने का राज बताया है.


TOI को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उनसे उनके फिटनेस मंत्र के बारे में पूछा गया, जिसके लिए उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा, “यह शायद दक्षिण भारतीय भोजन के लिए मेरे प्यार और ऐसे भोजन जो मैंने दशकों से खाया है। मैं क्विजीन का बहुत शौकीन हूं। ”

इस तथ्य के बारे में कोई संदेह नहीं है कि दक्षिण-भारतीय भोजन वास्तव में एक स्वस्थ और शानदार भोजन के लिए एक बढ़िया विकल्प है। क्विजीन में उन्हें क्या पसंद है इसके बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “इडली, सांभर, चटनी, डोसा और सभी अचार जो मैंने चावल, रसम और दही के साथ खाये है इसका कारण होना चाहिए। इडली और डोसा जैसे दक्षिण भारतीय व्यंजन स्वस्थ भोजन विकल्प हैं। जब कोई व्यक्ति अस्वस्थ होता है, तो उसके आहार में आमतौर पर इडली शामिल होती है – क्योंकि यह सबसे सुरक्षित भोजन विकल्प है। ”

इतना ही नहीं अनिल ने अपनी डाइट में किस तरह का खाना लिया इसका भी खुलासा किया। अभिनेता ने कहा कि चूंकि वह एक पंजाबी परिवार से हैं, इसलिए उनके भोजन में सब्जियां, दाल और चिकन शामिल हैं।

ALSO READ: पीएम मोदी के जन्मदिन पर अक्षय-प्रभाष ने शेयर किया प्रधानमंत्री पर बन रही ‘मन बैरागी’ का फर्स्ट लुक

एक दिन में 5 या 6 मील लेना वह मंत्र है जिसका वह फॉलो करते है। वह आमतौर पर नाश्ते में गोभी, सलाद, अंडे, जई, अनाज और फलों के रस के साथ सैंडविच खाते हैं। दोपहर के भोजन के लिए वह ब्रोकोली या अजवाइन के लिए चुनते हैं, जबकि विभिन्न सॉस और ड्रेसिंग के साथ रात के खाने के सलाद के लिए उनकी पसंद है।

अनिल कपूर की फिल्म की बाते करे तो, वो अगली बार फिल्म ‘मलंग’ में दिखाई देंगे, जो मोहित सूरी द्वारा निर्देशित एक ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अनिल के अलावा दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार होंगे।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram